मैं अपने आपको बहुत सेक्सी नहीं मानता : जॉन अब्राहम

'मैं अपने आपको बहुत सेक्सी नहीं मानता. मुझे देश का सबसे सेक्सी कुंवारा कहना कुछ अटपटा लगता है.'

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने इंदौर में कहा कि एक निजी टेलीविजन चैनल ने भले ही हाल ही में वोटिंग के आधार पर देश का सबसे सेक्सी कुंवारा चुना हो. लेकिन उन्हें अपने आपको बहुत सेक्सी नहीं मानते ओर उन्हें इस 'पदवी' के बारे में बात करना कुछ अटपटा लगता है.

अब्राहम ने कहा, 'जिन लोगों ने मुझे देश के सबसे सेक्सी कुंवारे के रूप में चुना है, मैं उनका आभारी हूं. उन्होंने कहा कि अब वह खुद को 'एक्शन हीरो' के रूप में स्थापित करना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात से साफ इंकार किया कि वह बॉलीवुड के उन नायकों की भेड़चाल में शामिल हैं, जो इन दिनों मारधाड़ वाली फॉर्मूला फिल्मों को खास तवज्जो दे रहे हैं.

अपनी अगली फिल्म 'फोर्स' में एक्शन हीरो के अवतार के बारे में 38 वर्षीय अभिनेता ने बताया, 'मेरी यह फिल्म एक तमिल फिल्म का रीमेक है और इसकी योजना साल भर पहले ही बना ली गयी थी.'

खुद को 'प्रयोगवादी अभिनेता' बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म 'फोर्स' में उनका किरदार किसी हिट फॉर्मूले से प्रेरित नहीं है और यह महज संयोग है कि इन दिनों एक्शन फिल्में लगातार परदे पर उतर रही हैं.

अब्राहम ने बॉलीवुड सितारों की 'खान तिकड़ी' का जिक्र करते हुए कहा कि वह सलमान खान और शाहरुख खान के प्रशंसक हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा आमिर खान प्रेरित करते हैं, क्योंकि वह अलग तरह की फिल्में बनाते हैं.

एक सवाल पर उन्होंने दावा किया कि अफगानिस्तान में फिल्म काबुल एक्सप्रेस (2006) की शूटिंग के दौरान उन्हें आतंकी धमकियां मिली थीं. लेकिन उन्होंने उस वक्त वहां की सरकार के अनुरोध पर सार्वजनिक रूप से इस बात का जिक्र नहीं किया और बगैर किसी डर के फिल्म की शूटिंग पूरी की.

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु से संबंधों पर सवाल पर उन्होंने निजता का हवाला देकर किसी भी टिप्पणी से विनम्रतापूर्वक इंकार कर दिया.

Posted by राजबीर सिंह at 9:44 pm.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh