इस साल ईद की बड़ी सी पार्टी देने का इरादा : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान वैसे तो ईद की पार्टी नहीं देते हैं लेकिन इस साल उनका बड़ी सी पार्टी देने का इरादा है.

शाहरुख मंगलवार को पार्टी दे रहे हैं. शाहरुख ने कहा, "मैं इस बार बड़ी सी ईद पार्टी चाहता हूं क्योंकि इस बार मैं मेरे बच्चों के साथ नमाज पढ़ना चाहता हूं.

हम कुछ दोस्तों को बुलाएंगे. मैंने कभी बड़े स्तर पर ईद नहीं मनाई लेकिन इस बार मैं इसका जश्न मनाऊंगा."



उन्होंने कहा, "अब मेरे बच्चे पर्याप्त बड़े हो गए हैं और मैं चाहता हूं कि वे मेरे धर्म के बारे में अच्छे ढंग से जानें." शाहरुख के दो बच्चे आर्यन व सुहाना हैं.

फिल्मों का स्टाईल बदल देगा रा-वन-शाहरुख खान



शाहरुख ख़ान अपनी आगामी फिल्म रा-वन से बॉलीवुड की शैली में बदलाव की बातें करते नज़र रहे हैं.



बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कहते हैं कि उनकी आने वाली विज्ञान-फंतासी सुपरहीरो फिल्म रा-वन कुछ ऐसा करने का प्रयास है जो भारतीय फिल्मों की शैली में बदलाव ले आएगा.



शाहरुख ने कहा कि यह पूरी तरह से भारत में बनी फिल्म है और इसे वीएफएक्स स्टूडियो में बनाया गया है. इसमें ऐसा कुछ करने का प्रयास किया गया है जिससे फिल्मों की शैली बदल जाएगी. यदि भारतीय फिल्मकार इसी तरह का कुछ बनाना चाहें तो उन्हें इसके लिए आसानी से प्रौद्योगिकी उपलब्ध हो सकती है."



उन्होंने यह भी कहा कि उनकी यह फिल्म उनके पिछले 20 साल के करियर के दौरान दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान की खातिर उन्हें कुछ देने का पहला प्रयास है.



शाहरुख ने कहा कि मैंने भारत में हर किसी से एक वादा किया था. मैं यहां पिछले 20 साल से काम कर रहा हूं और मुझे एक अभिनेता के बतौर कहीं ज्यादा प्यार और सम्मान मिला है. अब मैं सोचता हूं कि लोगों को कुछ वापस लौटाने का समय है.



'रा.वन' दीपावली के समय रिलीज़ होगी लेकिन शाहरुख ने अभी से इसका प्रचार-प्रसार जोर-शोर से करना शुरू कर दिया है.

Posted by राजबीर सिंह at 6:31 am.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh