वनडे सीरीज में भी भारत का सफाया करने से नहीं चूकेंगी इंग्लैंड टीम: टिम ब्रेसनन

टिम ब्रेसनन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज में भी भारत का सफाया करने से नहीं चूकेंगी.

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम भले ही एकदिवसीय क्रिकेट की विश्व चैम्पियन हो लेकिन उनकी टीम उसे आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में 5-0 से हराने का कोई मौका नहीं चूकना चाहती.



इंग्लिश टीम ने इससे पहले खेली गई चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारत को 4-0 से हराया था. इस जीत के साथ इंग्लिश टीम ने भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेस्ट टीम का ताज छीन लिया था.



समाचार पत्र 'डेली मिरर' ने ब्रेस्नन के हवाले से लिखा है, "भारत के पांच खिलाड़ी अलग-अलग कारणों से स्वदेश लौट चुके हैं. भारत को एकदिवसीय श्रृंखला का सम्भावित विजेता माना जा रहा है क्योंकि उसने विश्व कप जीता है लेकिन हम उसे ठीक उसी तरह हराना चाहेंगे, जैसा कि कुछ समय पहले श्रीलंका को हराया था."



"मेरा यह भी मानना है कि विश्व चैम्पियन होने के बावजूद भारतीय टीम हमारे खिलाफ जीत हासिल करने के आत्मविश्वास के साथ मैदान में नहीं उतरेगी. हम काफी तेजी से सुधार कर रहे हैं और टेस्ट श्रृंखला के बीच मिले समय के दौरान हमने काफी कुछ नया सीखा है."



भारतीय टीम को इस दौरे का एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच बुधवार को खेलना है. इसके बाद तीन सितम्बर से एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होगी, जिसका पहला मैच चेस्टर-ले-स्ट्रीट में खेला जाएगा.

Posted by राजबीर सिंह at 6:29 am.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh