एमबीए छात्रों ने पैसे के लेन-देन में सहपाठी की हत्या की

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में तीन एमबीए छात्रों ने पैसे के कथित लेन-देन के मामले में अपने सहपाठी की हत्या कर दी.

पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है.

पुलिस के अनुसार अवध विश्वविद्यालय में एमबीए द्वितीय वर्ष के छात्र शिशिर पांडे (24) की उसके सहपाठी सुनील पांडे, अनिल कुमार और अफरोज ने गला दबाकर हत्या कर दी.

शिशिर द्वारा उधार का पैसा नहीं चुकाए जाने के कारण तीनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सुनील और अनिल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अफरोज पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

शिशिर 20 जून को ही लापता हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने घटना के पीछे उसके तीन सहपाठियों का हाथ होने की बात कहते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

अयोध्या कोतवाली प्रभारी देवी पांडे ने बुधवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि शिकायत के बाद जब सुनील और अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली. दोनों की निशानदेही पर बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के कुएं से शिशिर का शव बरामद किया गया.

देवी पांडे के अनुसार, प्रारंभिक जांच से मालूम होता है कि शिशिर ने सुनील से कुछ समय पहले 50,000 रुपये उधार लिए थे, जो वह वापस नहीं कर पा रहा था. पैसों को लेकर उनके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद सुनील ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

बताया जाता है कि शिशिर 20 जून को अपने दो दोस्तों अनिल और अफरोज के साथ उसे घर से बुलाकर ले गया. उसने सुनील को खूब शराब पिलाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. तीनों ने उसका शव कुएं में फेंक दिया.

Posted by राजबीर सिंह at 6:20 am.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh