प्रत्येक भूमिका में कुछ नया करना चाहती हूं : कैटरीना

अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा अपने नए-नए 'कारनामों' से लोगों को आश्चर्य में डालती रहती हैं.

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में वह बाइक चलाने से लेकर पानी में कूदने के कारनामे करती हैं, तो अब अगामी फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में ऑटोरिक्शा चला रही हैं.

यश राज की फिल्म 'मेरे ब्रादर की दुल्हन' में कैटरीना ने रॉक स्टार का किरदार निभाया है. कैटरीना ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं अपनी प्रत्येक भूमिका में कुछ नया करना चाहती हूं और यह हट कर होती है.

अगर आप साल में दो फिल्में करते हैं और उनमें विगत फिल्मों से कुछ अलग करते हैं तो दर्शक बोर नहीं होते हैं.' अपने नौ वर्ष के फिल्मी करियर में कैटरीना ने करीब 18 फिल्मों में काम किया है जिसमें से छह असफल रहीं हैं.

अपने प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, 'यह नसीब है जिसमें मैं हमेशा विश्वास करती हूं. लेकिन यह भाग्य से अलग है. मैं हमेशा से सफलता के पीछे ईश्वर का हाथ मानती हूं. हो सकता है कि मेरे पास सही पटकथा के चयन के लिए कौशल हो, लेकिन मैं अभी तक इसे पहचान नहीं पायी हूं.'

Posted by राजबीर सिंह at 8:34 pm.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh