मुख्यमंत्री मायावती ने विधायक दशरथ प्रसाद चौहान को पार्टी से निलंबित किया

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने विधायक दशरथ प्रसाद चौहान को अनुशासनहीनता के कारण पार्टी से निलंबित कर दिया है.

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने सन्तकबीर नगर जिले के हैसर बाजार विधान सभा क्षेत्र से निर्वाचित बसपा विधायक दशरथ प्रसाद चौहान को अनुशासनहीनता एवं पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण बहुजन समाज पार्टी से निलंबित कर दिया है.

बसपा प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां बताया कि चौहान ने अपने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण में कोई रचि नहीं ली, जिसके बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थीं. वह अपने व्यक्तिगत कार्यों और पार्टी विरोधी गतिविधियों में निरन्तर लिप्त रहे और पार्टी की नीतियों और कार्यक्र मों पर भी कोई ध्यान नहीं दिया. उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी कोई तालमेल नहीं बन पाया.

प्रवक्ता ने बताया कि चौहान के बारे में लगातार मिल रही इस तरह की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि बसपा एक अनुशासन प्रिय राजनीतिक पार्टी है जो पार्टी विरोधी गतिविधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करती.

उन्होंने कहा कि अपने निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं के समाधान में रचि न लेने, बसपा की नीतियों और विचारधारा के अनुसार आचरण न करने और अपने ही स्वार्थों को तरजीह देने के कारण चौहान को निलंबित किया गया है.

Posted by राजबीर सिंह at 7:51 pm.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh