उत्तर प्रदेश में आगामी 2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी

उमा भारती ने कहाकि उत्तर प्रदेश में आगामी 2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी.

भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आगामी 2012 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनाकर प्रदेश में रामराज लाना है.

पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उमा भारती ने कहा, आने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की भ्रष्ट मायावती सरकार के कुशासन को बदलकर यहां रामराज स्थापित करना है.

उन्होंने कहा, आज हमें इस बात का संकल्प लेना है कि रामराज की शुरुआत उत्तर प्रदेश से करके और फिर इसे पूरे देश में लेकर जाना है.

भाजपा में करीब छह साल बाद वापसी के बाद पहली बार रविवार को लखनऊ पहुंची उमा का पार्टी कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की तरफ से भव्य स्वागत किया गया.

वापसी के बाद उन्हें राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा उत्तर प्रदेश में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है.

भारती ने कहा कि भ्रष्टाचार, कुशासन और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार से त्रस्त जनता उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार नहीं बनाना चाहती है.

कांग्रेस कहीं लड़ाई में नहीं है. प्रदेश की जनता भाजपा की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है.

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ हम सड़कों पर उतरकर संघर्ष करेंगे.

हम गंगा और यमुना एक्सप्रेस-वे का मुद्दा उठाएंगे और विकास के नाम पर जमीन अधिग्रहण करके किसानों के साथ जो अत्याचार हो रहा है हम उसे नहीं होने देंगे.

हिंदुत्व, राम और गरीबों की लड़ाई से कभी समझौता न करने की बात कहते हुए भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है.

उसके लिए वह अपने कुल (भाजपा) की मर्यादा पर आंच नहीं आने देंगी.

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने उमा को दुर्गा का अवतार करार देते हुए कहा कि उमा जी उत्तर प्रदेश में रावणराज के खात्मे और रामराज का शंखनाद करने आई हैं.

Posted by राजबीर सिंह at 8:23 pm.
 

dailyvid

FLICKR PHOTO STREAM

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh